साटाकिंगक्लब

विषय

17 मई

माने बनाम डियाज़ तुलना

द्वाराफ़ैंटेसी फ़ुटबॉल फ़िक्स ()

सालाह की चोट के साथ, फंतासी प्रीमियर लीग (एफपीएल) के प्रबंधकों के पास अब उनकी टीम में एक लिवरपूल स्लॉट खुला है और इस ब्लॉग में दो मिडफ़ील्ड विकल्प माने और डियाज़ का उपयोग करके तुलना की जाती हैहीटमैप्स को ठीक करेंपिछले छह गेमवीक में फीचर।

डियाज़ ने कम मिनट खेलने के बावजूद माने को 34 से 26 तक आउट कर दिया। कोलंबिया इंटरनेशनल का प्रति गेम औसतन 6.8 अंक है, जबकि माने के 5.2 अंक हैं।

दोनों खिलाड़ियों के लिए टचमैप्स काफी समान हैं। माने डियाज़ की शुरुआत के बाद से एक केंद्रीय भूमिका निभा रहे हैं जो उनके स्पर्शों में एक अधिक केंद्रीय क्षेत्र में आने में परिलक्षित होता है। डियाज़ के स्पर्श मुख्य रूप से बाएं पंख पर होते हैं, लेकिन उनमें अंदर से काटने और केंद्रीय पदों से भी बहुत सारे शॉट लेने की प्रवृत्ति होती है।

'औसत रक्षात्मक रडार' दोनों खिलाड़ियों के काफी करीब है, लेकिन डियाज़ 'औसत हमला करने वाले रडार' पर एक महत्वपूर्ण अंतर से हावी है। कोलंबियाई अंतरराष्ट्रीय हर महत्वपूर्ण हमलावर मीट्रिक पर जीत जाता है और जब पिच पर बेहतर विकल्प प्रतीत होता है।


अंतर्निहित संख्याओं पर एक नज़र राडार पर जो देखा गया था, उसका बैक अप लेता है। दोनों खिलाड़ियों ने समान संख्या में गोल किए हैं (दो) लेकिन डियाज़ ने माने के दो गोलों के लिए तीन सहायता की है। लिवरपूल का नवीनतम आक्रमण जोड़ 'अपेक्षित लक्ष्य' (0.87 से 1.51), शॉट (12 से 16), लक्ष्य पर शॉट (चार से छह), बॉक्स में शॉट (नौ से 12) और 'अपेक्षित सहायता' (0.89) के लिए जीतता है। . वे असिस्टेड असिस्ट (पांच) और 'बड़े चांस' बनाए गए (एक) के लिए बंधे हैं।

दोनों खिलाड़ियों से लिवरपूल के सीज़न के अंतिम गेम में भेड़ियों के खिलाफ खेलने की उम्मीद है और इन नंबरों के आधार पर डियाज़ बेहतर पिक दिखता है।

काल्पनिक फुटबॉल फिक्स

लोड हो रहा है...